Zaitoon Lifestyle ने हिंदुस्तान में की प्रोडक्ट की लॉन्चिंग

हमारे देश में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कई तरह के कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। सरकार के अलावा कई एनजीओ और सामाजिक संस्थाएं महिलाओं के उत्थान के लिए काम कर रही हैं। हाल के दिनों में कई निजी कंपनियां भी अपने स्तर पर महिला सशक्तिकरण के लिए आगे आई हैं। एसी ही एक कंपनी Zaitoon Lifestyle ने भी महिला सशक्तिकरण की तरफ अपने कदम बढ़ाया है।

दरअसल  Hurdle Empower Rise यानी H.E.R नाम की एक संस्था जो महिलाओं को एक दूसरे से जोड़कर एक प्लेटफार्म देती है, महिलाओ को सशक्त बनाने की कोशिश करती है, उसे साथ मिला Zaitoon Lifestyle का। Zaitoon Lifestyle ने H.E.R  को मजबूती प्रदान किया है।

लखनऊ के Hotel Hilton Inn में H.E.R के द्वारा आयोजित एक इवेंट को Zaitoon Lifestyle ने स्पान्सर किया और महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने वाली इस सामाजिक संस्था के कोशिश को मजबूती प्रदान की। Meet & Greet Her कार्यक्रम में समाज में अपनी एक पहचान बना चुकी कई महिलाओं ने हिस्सा लिया। इस मौके पर क्विज और गेम्स प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। लेकिन इस कार्यक्रम की सबसे खास और आकर्षण का केन्द्र रहा Zaitoon Lifestyle की लाँचिंग। अंतरराष्ट्रीय कम्पनी Zaitoon Lifestyle ने Meet & Greet HER नाम के इस कार्यक्रम में अपने प्रोडक्ट को लाँन्च किया। साथ ही इवेंट में आयोजित होने वाले गेम्स और क्विज प्रतियोगिता के विजेताओं को Zaitoon Lifestyle की तरफ से  खूबसुरत और आकर्षक डिजाइनर सूट पुरस्कार के तौर पर दिए गए।

दरअसल Zaitoon Lifestyle एक अंतराष्ट्रीय कंपनी है, जो महिलाओं के लिए अंतराष्ट्रीय डिजाइनर सुट्स तैयार करती है। कहा जाता है कि एक महिला को एक महिला ही बेहतर समझ सकती है। इसी को ध्यान में रखते हुए Zaitoon Lifestyle महिला डिजाईनर्स को मौका देती है ताकि ये महिला डिजाइनर्स महिलाओं की पसंद को समझते हुए आकर्षक सुट्स तैयार कर सकें। और यही वजह है कि Zaitoon Lifestyle के प्रोडक्ट्स महिलाओं की खूबसुरती में चार चांद लगाते हैं। इसके अलावा हम हिन्दुस्तान के संस्कृति को भी ध्यान रखते हैं। यानि Zaitoon Lifestyle के प्रोडक्ट्स अंतराष्ट्रीय जरूर हैं, लेकिन ये तैयार हिन्दुस्तान के लिए किए गए हैं। इन सुट्स को बनाने में कई तरह के फ़ैब्रिक का इस्तमाल किया जाता है, जैसे कि लग्ज़री शिफ़ोन, एक्सक्लूसिव लॉन, खादी, स्वीस वॉयल, कैम्ब्रिक, ज़कार्ड और ऑर्गनज़ा जैसे बेहतरीन फाइन फेब्रिक हैं।

Zaitoon Lifestyle की कोशिश है की महिलाओं की पसंद को और बेहतर तरीके से समझते हुए महिलाओं के लिए अच्छे डिजाइनर्स सुट्स तैयार करना । खास बात ये है कि Zaitoon Lifestyle अपने प्रोडक्ट्स के क्वालिटी से बिल्कुल समझौता नहीं करता है। और Zaitoon Lifestyle की कोशिश है कि महिलाओं को इस कंपनी के जरिए ज्यादा से ज्यादा मौका दिया जा सके।

Latest articles

Related articles