लॉकडाउन में बढ़ रहे आपराधिक वारदात, रातों रात नूरपूर गांव में हुई चोरी

बेगूसराय। नूरपुर गांव में रातों रात चोरी, पोस्ट ऑफ़िस वाले सद्दाम के दुकान का पल्ला उखाड़ कर अंदर दाख़िल हुए चोर। हज़ारों की नगदी पर किया हाथ साफ़।लॉकडाउन के बाद चोरों के हौसले और बुलंद हो गए हैं। वे आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। देर रात चोरों ने पोस्ट अफिस वाले सद्दाम के दुकान में चोरी की और हज़ारों की नगदी पर हाथ साफ़ कर फ़रार हो गए।

घटना का पता पता रात 2:30 बजे चला, जब नूरपुर गांव के तीन युवक सेहरी के वक़्त अपने साथी को छोड़ने उसके घर जा रहे थे। तीनों आपस में बात करते हुए जा रहे थे तभी अचानक एक ने देखा कि दुकान का पल्ला खुला हुआ है। उसने फ़ौरन कहा कि पहले दुकान की स्थिति का फ़ोटो लो और दूसरे से कहा कि दुकान के मालिक को घटना की सूचना दो। दुकान के मालिक को सूचना दी गई वो मौक़े पर आए और दुकान की हालत देखी। सारा देख भाल करते हुए उन्होंने बताया कि चोर नगदी लेकर रफ़ू चक्कर हुए हैं। दुकान के बाकी सामान पर हाथ साफ़ करने का चोरों को मौक़ा नहीं मिला। वो तो पूरे दुकान के माल पर हाथ साफ़ करना चाहता था लेकिन तीन युवकों को आता देख सिर्फ़ नगदी पर ही हाथ साफ़ कर फ़रार हो गया।

मौक़ा ए वारदात से कुछ दूरी पर चोर की टूटी हुई चप्पल भी बरामद हुई है। चोरों की शिनाख्त के लिए मस्जिद की सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाली जा रही है। रात में ही रिफाइनरी थाना पुलिस इंचार्ज को मैसेज के ज़रिए सूचना दे दी गयी थी।

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here