दस किलोमीटर की लम्बी लाईन बना कर केद्र सरकार से की मांग

अाकाश मलिक, शामली । आज जनपद शामली में हज़ारो छात्रों, अभिभावकों, समाजसेवियो ने दस किलोमीटर की मानवश्रृंखला बनाई। कई हज़ार लोगों ने जुलूस निकालकर जनपद शामली में यूनिवर्सिटी बनाये जाने की केंद्र सरकार से मांग की। श्रृंखला के आयोजक वे समाज सेवी जेयवीर मलिक का कहना है कि हमारे पुरे मंडल में बारह लाख बच्चों पर मेरठ स्थित एक ही यूनिवर्सिटी है जिस कारण हमारे जनपद के बच्चो को एडमिशन नहीं मिल पाता है।

मानव श्रृंखला विश्वविद्यालय डिग्री कॉलेज से जनपद के मुख्य मार्गो मन्ना माजरा रोड भिक्की मोड़, शिव चौक, फुव्वारा चौक, विजय चौक से होती हुई, आर के पीजी डिग्री कॉलेज तक बनाई गई। इसकी लंबाई करीब दस किलोमीटर की थी। श्रृंखला में करीब ६ हजार छात्र छात्राओ ने भाग लिया। हाथो में यूनिवर्सिटी की मांग के झंडे और नारेबाजी करते हुए अपनी मांगे रखीं।

श्रृंखला के आयोजक वे समाज सेवी जयवीर मलिक का कहने है की हमारे पुरे मंडल में बारह लाख बच्चो पर मेरठ स्थित एक ही यूनिवर्सिटी वहां पर बड़े पैमाने पर धांदली होती है। इसलिए जनपद शामली में यूनिवर्सिटी बनाई जानी चाहिए। शामली के छात्र-छात्राएं आगे की पढ़ाई कर सके और उचित स्थान पा सके।

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here