पाकिस्तान में रईस क्या बन पाएगी रईस, पढ़िए क्या कहा माहिरा ख़ान ने…

नई दिल्ली: फिल्म ‘रईस’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान की यह फिल्म पाकिस्तान में अभी रिलीज नहीं हुई है। अभिनेत्री का कहना है कि लोग पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख के साथ माहिरा ने इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम किया है। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर ‘प्रतिबंध’ लगने की वजह से अभिनेत्री फिल्म का प्रचार नहीं कर सकी थीं।

उन्होंने एक वीडियो कॉल के जरिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “‘रईस’ जल्द ही पाकिस्तान में रिलीज होने जा रही है और मेरा यकीन कीजिए, जैसे दुनिया भर में लोगों ने इस फिल्म का इंतजार किया वैसे ही पाकिस्तान के लोग भी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। मुझे पूरा यकीन है कि यह यहां (पाकिस्तान) अच्छा बिजनेस करेगी।” टीवी शो ‘हमसफर’ की एक्ट्रेस ने बताया कि उनके परिवार को शाहरुख की एक्टिंग बेहद पसंद आई, लेकिन जो प्रतिक्रिया उन्हें (माहिरा) मिली उसके लिए वह शुक्रगुजार हैं।

32 साल की माहिरा ने बताया कि वह शाहरुख की बड़ी फैन हैं, और उनके साथ काम करने को लेकर घबराहट महसूस कर रही थीं, जो ‘जालिमा’ गीत के शूट के दौरान और बढ़ गई। उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने को सपना सच होने जैसा बताया। राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। आपको बता दें कि नवाज़ुद्दीन ने भी काफ़ी बढ़िया एक्टिंग की है। पूरे तौर पर ये कह सकते हैं कि फिल्म बहुत ही अच्छी है।

Latest articles

Related articles

1 Comment

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here