विधानसभा का चुनाव आते ही वर्क मोड में विधायक जी

रोहतास। जदयू के करगहर विधायक वशिष्ट सिंह लगातार अपने इलाके में सैडकों का शिलान्यास कर रहे है। इसी सिलसिले में विधायक वशिष्ट सिंह ने कोचस प्रखंड में सड़कों का शिलान्यास किया।

विधानसभा का चुनाव आते ही विधायक जी अपने क्षेत्र में लगातार सड़कों का शिलान्यास कर रहे है। चुनावी साल होने के करण विधायक जी जनता को लुभाने के लिए गांव में सड़कों का शिलान्यास कर रहे हैं ताकि चुनाव प्रचार के दौरान वह अपने कर्मों पर वोट मांग सके। इसी सिलसिले में विधानसभा के जदयू विधायक वशिष्ठ सिंह ने कोचस प्रखंड के शिवपुर यादव टोला में हनुमान मंदिर तक सड़क का शिलान्यास किया।

वहीं ग्रामीणों ने कहा कि आजादी के बाद अबतक इस सड़क को किसी नेता ने नहीं बनाया था। लेकिन अब हमारे गांव की सड़क विधायक के कारण पक्की हो जाएगी। जिससे गांव में आने जाने में काफी सहूलियत होगी। ज़ाहिर है आने वाले कुछ महीनों में बिहार में विधानसभा का चुनाव होने वाला है। ऐसे में सभी विधायक जी अभी से ही अपने क्षेत्रों में हाजिरी लगाने में व्यस्त नजर आ रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि करगहर विधानसभा के अब कुछ ही गांव को छोड़कर बाकी गांव को पक्कीकरण कर दिया गया है और मेरा प्रयास रहेगा कि इन विधानसभा में एक भी गांव के लोग मिट्टी पर न चले। उन्होंने यह भी कहा कि अब कोचस प्रखंड क्षेत्र में मात्र दो ही गांव बचे हैं। जहां की सड़क का निर्माण कराना है। अब तक 107 सडकें बनाया गया और 72 सड़कों का मेन्टेनस का कार्य कराया जा रहा है।

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here