कोरोनावायरस संक्रमित मरीज़ों की लगातार बढ़ रही तादाद, हाई अलर्ट पर प्रशासन

रोहतास। कोरोनावायरस संक्रमित मरीज़ों तादाद लगातार बढ़ रहीं हैं। इसे देखते हुए जिला प्रशासन अब हाई अलर्ट पर है। इसी सिलसिले में बिक्रमगंज अनुमंडल में अपर अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया।

गौरतलब है कोरोना वायरस जैसी भयंकर महामारी से बचाव के लिए बिक्रमगंज शहर के तेंदुनी चौक टेम्पू स्टैंड के अलावे बस स्टैंड व मॉल में चेकिंग अभियान चलाया गया।

इस दौरान अपर अनुमंडल पदाधिकारी दिलीप कुमार खुद सड़क पर उतर कर लोगों का मास्क चेक किया। इस दौरान बिक्रमगंज में अफरा तफरी का माहौल रहा। वहीं जिन लोगों ने मास्क इस्तेमाल नहीं किया था उनका चालान भी काट गया।

इस अभियान के तहत दुकानदारों और ग्राहकों को मास्क का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया गया। इसके साथ ही अपर अनुमंडल पदाधिकारी दिलीप कुमार के द्वारा दुकानदारों को कड़ी हिदायत दी गयी कि वे बिना मास्क लगाए दुकान को नहीं खोलें और बिना मास्क पहने आए हुए ग्राहकों को भी समान का बिक्री नही करें। नही तो ऐसे लोगो पर प्रसाशन सख्ती से कार्रवाई करेगा और वैसे दुकानों को भी सील कर दिया जाएगा जो दुकानदार बिना मास्क लगाए दुकानों का संचालन करेंगे। टेम्पू व बस चालको को भी हिदायत किया गया कि मास्क का प्रयोग नही करने पर उनके परिचालन पर भी रोक लगा दिया जाएगा।

इस अभियान में अंचलाधिकारी आलोक चंद्र रंजन, प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार, थानाध्यक्ष रामबिलास चौधरी के अलावे पुलिस बल भी मौजूद थे।

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here