फिल्म रायबरेली की शूटिंग उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला में शुरू, जानिए कौन निभा रहे अहम किरदार

मुम्बई, 17 फरवरी 2022। फिल्म इंडस्ट्रीज (फिल्म जगत) को अब देश के अन्य लुभावने स्थानों के बाद उत्तर प्रदेश की लोकेशन सबसे अधिक भाने लगी है क्योंकि अब ज्यादातर फिल्मों का निर्माण शहरों के नाम से हो रहा है इसीलिए बॉलीवुड ने अब फिल्म बनाने के लिए उत्तर प्रदेश की ओर प्रदेश के उभरते हुए कलाकारों को लेकर कदम बढ़ाए हैं जिससे प्रदेश को भविष्य में नई सौगात मिलने की पूरी-पूरी संभावनाएं बन गईं हैं। रायबरेली मूवी में जाने-माने फिल्म निर्देशक अभिषेक चड्डा के साथ-साथ बड़े पर्दे के महान फिल्म अभिनेता गौरव कुमार और विनीत यादव भी दिखेंगे। बताते चलें कि अभी पिछले सप्ताह फतेहपुर के अमोली गांव में ‘नाच बसंती नाच’ फिल्म की शूटिंग पूरी हुई जिसमें अभिनेता गौरव कुमार ने शानदार भूमिका निभाई है।


अभिनेता गौरव कुमार अब फिल्म रायबरेली में भी नज़र आने वाले हैं। आपको बता दें कि यह मूवी जी मीडिया की तरफ़ से बनाया जा रहा है। रायबरेली फिल्म का निर्देशन अभिषेक चड्डा कर रहे हैं। ग़ौरतलब है कि अभिषेक चड्डा ने अमिताभ बच्चन जैसे महान कलाकार को पांच सुपर हिट फिल्में दी हैं।  रायबरेली उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों में से एक है, लगभग 70 दशकों तक कांग्रेस शासित जनपद रहा है। जिसे सबसे अधिक राष्ट्र के प्रधानमंत्री देने का भी श्रेय जाता है।  यहां विभिन्न प्रकार की फिल्मोपयोगी धरातल को देखते हुए इसकी शूटिंग 1 फरवरी से रायबरेली में शूटिंग शुरू हुई है । इस फिल्म के निर्माता और हीरो स्वयं विनीत यादव और मंत्री की भूमिका में अनिल रस्तोगी हैं।


रायबरेली निवासी गौरव कुमार जो फिल्म जगत में जाने-माने विलेन के रूप में शिखर अभिनेता भी हैं और इस फिल्म में वह रायबरेली का डॉन शंकर की भूमिका में नजर आएंगे उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग आगामी 1 फरवरी से रायबरेली शहर और उसके आसपास की जाएगी, जिसमें शहर और जनपद की पुरानी सभ्यताओं को लेकर नया आयाम देने की कोशिश की गई है और इस फिल्म में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से उभरते हुए कलाकारों को भी मौका दिया जा रहा है जिससे प्रदेश में भी नई नई प्रतिभाओं को सहेज कर आगे बढ़ाया जा सके जिससे प्रदेश का नाम फिल्म जगत में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाए।


अभिनेता गौरव कुमार की हाल ही में एक फिल्म ‘सीतापुर द सिटी आंफ गैंगस्टर’ रिलीज हुई जो एम एक्स प्लेयर पर दर्शकों के बीच धूम मचा रही है। इस वेब सीरीज़ में अभिनेता गौरव कुमार के किरदार की हर तरफ प्रशंसा की जा रही है और दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। गौरव के रूप में लोगों को नया किरदार और व्यक्तित्व खूब पसंद आ रहा है। वही गौरव कुमार ने कहा कि मैं हमेशा कोशिश करूंगा कि सबके बीच रहूं और अपने जनपद और प्रदेश का नाम रोशन कर सकूं तथा प्रदेश के उभरते हुए कलाकारों को नया आयाम दे सकूं। फिल्म में रायबरेली के वरुण जोशी यीशु जितेंद्र द्विवेदी सत्यम शुक्ला दीपू श्रीवास्तव अजहर मिर्जा मकसूद खान दिनेश कुमार श्रीवास्तव विकास राज भी नज़र आएंगे।

Prev post

Latest articles

Related articles

Prev post