इस महिला डॉक्टर को है मॉडलिंग का शौक, कई ब्रैंड के साथ कर चुकी है शूट

नई दिल्ली: आज हम आपको जयपुर की रहने वाली प्रियंका चौधरी से मिलवाने जा रहे हैं. वैसे तो प्रियंका पेशे से एक डॉक्टर हैं. उनके परिवार में उनकी मां, पिता, भाई और छोटी बहन रहती हैं. वैसे तो प्रियंका को मॉडललिंग का शौक है लेकिन उनके परिवार वालों को ये फील्ड पसंद नहीं हैं और वो चाहते हैं कि प्रियंका अपना कैरियर डाक्टरी में ही बनाये.

प्रियंका अपने घर वालों के लिए डॉक्टरी को ही अपना प्रोफेशन बनाया है. वो कहते हैं ना कि इंसान को जो शौक हो उसे पूरा कर लेना चाहिए, तो कुछ ऐसा प्रियंका भी कर रही है. प्रियंका दिल्ली में रहते हुए डॉक्टरी कर रही हैं और साथ ही शौकिया मॉडलिंग भी करतीं हैं. शौक को पूरा करते करते लोग उन्हें डॉक्टर से ज़्यादा मॉडल समझने लगे हैं.

प्रियंका बताती हैं कि उन्हें कंगना रनौट अच्छी लगतीं हैं उन्हीं से प्रेरित हो कर उन्हें मॉडलिंग का शौक हुआ जिसे वो पार्ट टाइम में पूरा कर रही हैं.

प्रियंका ने पुणे से ग्रेजुएशन से किया है लेकिन वो दिल्ली में रहकर डॉक्टरी कर रही हैं और अपने मॉडलिंग के शौक को पूरा कर रहीं हैं. गौरतलब है कि प्रियंका अलग प्रोफेशन से होते हुए भी मॉडलिंग की दुनिया मे एक अलग नाम कमा रही हैं.

प्रियंका अभी तक कई बैनर के साथ काम कर चुकी हैं. और वो आये दिन किसी न किसी ब्रैंड के साथ शूट करती नज़र आ जाती हैं. प्रियंका आगे फ़िल्मी दुनिया मे भी हुनर आज़माने की कोशिश कर रहीं हैं जल्द ही वो कुछ अलग करती हुई आप सबके बीच होंगी।

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here