एक अफ़सर जो मॉडलिंग भी करतीं हैं… देखिए तस्वीरें

 

जहां चाह वहां राह कहावत तो आपने सुनी होगी। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी लगन और मेहनत से ख़ुद की एक अलग पहचान बनाई है। जी हां हम बात कर रहे हैं आसाम में कार्यरत बुलबुली फ़ूकान की, जो अभी बतौर कम्यूनीटि हेल्थ अफ़सर के बद पर कार्यरत हैं। बुलबुली फ़ूकान का जन्म 15 मई को आसाम के डिबरूगढ़ में हुआ, उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई डिबरूगढ़ से की और कॉलेज की पढ़ाई जोरहट से की है। अभी तक उनकी ज़िंदगी बहुत ही आसानी के साथ बसर हो रही है। फूक़ान ने कभी परेशानियों को अपने आड़े आने नहीं दिया।

बुलबली फ़ूकान ने मॉडलिंग को अपना पेशा नहीं बनाया है पर मॉडलिंग करना उनके शौक में शूमार है। जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि फ़ूकान बतौर कम्यूनीटि हेल्थ अफ़सर के बद पर कार्यरत हैं। वह अपने क्षेत्र में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा मुहैय्या करवाती हैं।बुलबुली फ़ूकान को देख कर आप उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं। फ़ूकान देखने में तो महज़ 26 साल की लगती हैं, लेकिन उनकी असलियत में उम्र 33 साल है। उनकी शादी 2008 में हुई थी और अभी उन्हें 7 साल का बेटा भी है।

बुलबुली फ़ूकान की अभी और उड़ान बाक़ी है। अब उनका लक्ष्य बड़े पर्दे की हिंदी सीरियल में काम करने का है। क्योंकि वह बचपन से ही हिंदी सीरियल की शौकीन हैं। यही वजह है कि कभी उन्होंने आसामी बैनर के लिए ट्राई नहीं किया। बुलबुली फ़ूकान आसाम की लीडिंग मैग्ज़ीन ‘प्रियो सखी’ में दो बार कवर गर्ल रह चुकी हैं।

Latest articles

Related articles

48 Comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here