दिल्ली की मॉडल ने बहुत ही कम उम्र में जीत लिया इंडस्ट्री का दिल, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: आप अगर अपने सपने को साकार करने के लिए दिल लगाकर मेहनत करते हैं तो यक़ीन मानिए कामयाबी एक दिन आपके क़दम ज़रूर चूमती है।

20 साल की अतक़ीया ख़ान ने 2019 में मॉडलिंग की शुरुआत की और बहुत कम दिनों में ही इन्होंने शोहरत की बुलंदियों को छूना शुरू कर दिया।अतक़ीया ने बताया कि अगर बात की जाए परिवार के सपोर्ट की तो 100 में से 20% ही परिवार वालों ने सपोर्ट किया।

वह बताती हैं कि शुरुआत में उन्हें काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कई बार तो कुछ अजेंसी तो कभी फ़ेक कास्टिंग कोआर्डिनेटर से भी सामना हुआ। लेकिन धीरे-धीरे मैंने उन सब हालातों सीख ली और अपने सपने को साकार करने के लिए आगे बढ़ती गई। इस कड़ी में उन्होंने कई बड़े डिज़ाइनर के साथ काम किया। और जल्द ही एक बड़े सीरियल में नज़र आने वाली हैं।

अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि आप के लिए प्रेरणा का स्रोत कौन है तो मेरा यही जवाब होता है कि मेरे लिए हर महिला प्रेरणा का स्त्रोत है जो मुश्किलों का सामना करते हुए अपने सपने का पूरा कर रही हैं।और बात करें कि इंडस्ट्री में कौन अदाकारा पसंद हैं तो उनका नाम है प्रियंका चोपड़ा हैं।

आख़िर में मैं यही कहना चाहती हूं कि दूसरे शहर की जो लड़कियां होती हैं उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। बहुत चीजों का सामना करना पड़ता है, हालातों से लड़ना पड़ता है।

आपके अंदर अगर हौसला है और आप टैलंटेड हो तो फिर सच्चे दिल से मेहनत करो। ख़ुद पर भरोसा रखो फिर तो आपको आपकी मंज़िल ज़रूर मिलेगी। इस सफ़र में आपको हर तरह के लोग मिलते हैं । मुझे तो अक्सर अच्छे लोग ही मिले हैं।

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here