‘समोसा’ के कवर में नज़र आयेंगी अभिनेत्री आकांक्षा, जानिए क्या है पूरा मामला

कई टीवी धारावाहिकों, बाॅलीवुड फ़िल्मों, विज्ञापनों, वेब सीरीज़, रैम्प शोज़ और म्यूज़िक एलबम्स में काम कर चुकीं माॅडल व अभिनेत्री आकांक्षा इससे काफी उत्साहित हैं।

नई दिल्ली: मिस इंडिया (नॉर्थ ज़ोन) 2017 की विजेता माॅडल और अभिनेत्री आकांक्षा वर्मा प्रख़्यात लेखक अमित राजपूत की नई क़िताब ‘समोसा’ के कवर पेज़ पर नज़र आयेंगी। अमित की यह पाँचवी प्रकाशित पुस्तक होगी, जो सात प्रेम कहानियों का संग्रह है। इससे पहले उन्होंने चार चर्चित पुस्तकें क्रमश: अंतर्वेद प्रवर, आरोपित एकांत, जान है तो जहान है तथा कोरोनानामा लिखी हैं।

मालूम हो कि अमित राजपूत मौजूदा दौर के उन गिने-चुने चर्चित लेखकों में शुमार हैं, जिन्होंने हिन्दी लेखन की विविध शैलियों में समानान्तर क़लम चलाकर ख़ूब सुर्ख़ियाँ बटोरी हैं। वे अपनी रोचक लेखन शैली के साथ-साथ विशिष्ट विषयों के चुनाव के नाते हिन्दी पाठकों में ख़ासा लोकप्रिय हैं।

हाल ही में अमित की आगामी पुस्तक ‘समोसा’ के मुखपृष्ठ का अनावरण हिन्दी साहित्य के प्रतिष्ठित आलोचक साहित्यकार प्रो. राजेन्द्र कुमार ने प्रयागराज में किया था। लेकिन अब लेखक ने अपनी पुस्तक समोसा के कवर पर मिस रिलाइंस ज्वेल फ़ैशन क्वीन का ख़िताब अपने नाम कर चुकीं माॅडल आकांक्षा वर्मा को स्थान दिया है। इस तरह, समोसा के कवर में बदलाव के बाद अभिनेत्री आकांक्षा वर्मा समोसा की कवर-गर्ल बन गयी हैं।

कई टीवी धारावाहिकों, बाॅलीवुड फ़िल्मों, विज्ञापनों, वेब सीरीज़, रैम्प शोज़ और म्यूज़िक एलबम्स में काम कर चुकीं माॅडल व अभिनेत्री आकांक्षा इससे काफी उत्साहित हैं। अभिनेत्री ने कहा कि “किसी पुस्तक के कवर पर आना मेरे लिए बहुत ही रोचक और उपलब्धि भरा है। अमित राजपूत जैसे चर्चित लेखक की क़िताब का हिस्सा बनकर मैं गर्व महसूस कर रही हूँ। समोसा के लिए मॅाडल करना मेरे लिए नया और रोमांचक अनुभव रहा।”

आपको बता दें कि अमित राजपूत की यह किताब इंक पब्लिकेशन से हाल ही में प्रकाशित होने जा रही है। उनकी इस पुस्तक का कवर लोकप्रिय चित्रकार प्रो. अजय जेटली ने डिज़ाइन किया है।

Latest articles

Related articles