मंदिर परिसर में बिक रहा था शराब, पुलिस ने तोड़ दी माफ़ियाओं की कमर

रोहतास। तिलौथू प्रखंड क्षेत्र के तुतला भवानी गांव में शराब माफ़िया काफ़ी सक्रिय हो गए हैं उनका कारोबार धड़ल्ले से फल फूल रहा है। पुलिस को इसकी भनक लगी जिसके बाद उन्होंने ने सिविल ड्रेस में मौक़े पर जा कर छापेमारी की और शराब तस्कर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर जेल दिया।

गौरतलब है कि तिलौथू प्रखंड में मौजूद तुतला भवानी मंदिर परिसर में अवैध रूप से शराब बिक्री हो रही थी। जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने कई बार किया। लिहाज़ा पुलिस शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए कि सिविल ड्रेस में तुतला भवानी मंदिर परिसर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने रंगे हाथों छह शराब तस्करों को 60 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस संबंध में तिलौथू थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि तुतलेश्वरी धाम के मेला परिसर से 60 लीटर शराब के साथ छः धंधेबाजों को गुप्त सूचना पर पकड़ा गया। जिसमें भीषडा गांव निवासी हरिशंकर पासवान श्रीकांत पासवान ललन पासवान रमेश पासवान तथा रेड़िया गांव निवासी गंगा रजवार इत्यादि शामिल है। जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना पर तिलौथू थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ सिविल ड्रेस में मौके पर जाकर धंधेबाज को धर दबोचा। आपको बता दे कि मंदिर परिसर में शराब कारोबारी मोटी रकम लेकर पर पिकनिक मनाने वालों लोगों से शराब बेचा जा रहा था।

वहीं मंदिर पहाड़ी इलाका में होने से शराब की खेप आसानी से पहुंच जाती थी। लिहाज़ा पुलिस जब भी शराब कारोबारियों पकड़ने पहुंचती थी शराब कारोबारी पुलिस की गाड़ी देखते ही पहाड़ के रास्ते फरार हो जाते थे। लिहाज़ा पुलिस ने प्लानिंग के तहत सिविल ड्रेस में पहुंचकर शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस करवाई के बाद मंदिर परिसर में अफरा तफरी मच गया। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में खौफ का माहौल है। मंदिर में दर्शन करने वाले लोगों ने भी इस कार्रवाई की सराहना की। उन्होंने ने बताया कि कार्रवाई  के बाद निश्चित तौर पर माफ़ियाओं में लगाम लगेगी।

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here