दिल्ली स्टेट आर्म्स रेसलिंग प्रतियोगिता सम्पन्न, रॉयल स्पोर्ट्स क्लब ने ट्रॉफि पर जमाया क़ब्ज़ा

नई दिल्ली: 19 वीं दिल्ली स्टेट आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप 2020-21 सफलतापूर्वक 27 और 28 मार्च 2021 को रॉयल स्पोर्ट्स क्लब द्वारा नई दिल्ली के आर्मराइटिंग एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित की गई और इंडियन आर्म रेसलिंग फेडरेशन के साथ संबद्ध है, स्थल भागीदार गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल, पंजाबी से संबद्ध बाग, CJ DARCL लॉजिस्टिक, एफबी न्यूट्रिशन, एसएलएम ग्रुप, कॉर्प्सपोर्ट, एम्पायर स्ट्रेंथ फिटनेस लिमिटिड के सहयोग से सम्पन्न हुई। प्रथम और दूसरे स्थान के विजेताओं को नेशनल आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप 2021 के लिए चुना गया है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। अध्यक्ष रविंदर गुप्ता और अध्यक्ष विजय मानव ने क्रमशः जूनियर और सीनियर में इस कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

लक्ष्मण सिंह भंडारी महासचिव और मुख्य रेफरी और कोच ने कहा कि प्रत्येक भार वर्ग में प्रथम, द्वितीय, तृतीय विजेताओं
को सम्मानित किया गया है और इस बार चैंपियन ऑफ चैंपियंस अवार्ड प्रत्येक वर्ग में दिया गया और जूनियर में राइट हैंड निखिल, यूथ में सिद्धार्थ कथूरिया, सीनियर में संजय देशवाल, मास्टर में रुचिर लूथरा, मास्टर में आबिद सैफी महिलाओं में दिव्यांग, योगेश चौधरी, पुरुषों में लेफ्ट हैंड प्रिंस में और महिला वर्ग में श्रुति बावा ने चैंपियन ऑफ चैंपियंस का खिताब जीता, ओवरऑल टीम चैंपियनशिप रॉयल स्पोर्ट्स क्लब और रनर-अप ट्रॉफी में रॉयल फाइटर सेथ क्यूब ने जीता। योगेश कुमार को सर्वश्रेष्ठ रेफरी, संजय देशवाल और श्रुति बावा को रॉयल जेम ऑफ ईयर 2021 अवार्ड से सम्मानित किया गया।

परवीन डबास फिल्म अभिनेता और संस्थापक प्रो पंजा लीग कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे, पार्षद कैलाश सांकला और सविता कांगड़ा ने जूनियर और सीनियर चैंपियनशिप का उद्घाटन किया। माननीय अतिथिगण ने पुरस्कार वितरित किए विर्क रोहिणी, रोशनलाल गोरखपुरिया, डॉ। राजीव पाराशर, जेपी पंवार, रविंदर गुप्ता, विजय मानव, कमल तंवर, राजेंदर अधकारी, गौरव सहारण, अभिषेक अदलखा, सौरव जैन, मुकेश पंवार, जसप्रीत सिंह, श्याम सिंह,आशीष कुमार, निखिल गौर, मिहिर सिंह और अमन शर्मा।

Latest articles

Related articles