राजनेता हों या फिर हों फ़िल्मी सितारे सबकी पहली पसंद बन चुका है ‘सोमेन 19’,पढ़िए क्या है मामला ?

पटना, बिहार : कौन कहता है, पटना नहीं बदला। पटना बदला है, पटना की सड़कें बदली हैं, सड़कों किनारे बने रेस्टोरेंट बदलें हैं, लोगों की पसंद बदली है, सोच बदली है। और इन सब का एहसास कराता है पटना के बोरिंग रोड पर मौजूद ‘सोमेन 19’ नाम का एक रेस्टोरेंट। आम आदमी, राजनेता या फिर फ़िल्मी सितारे सबकी पहली पसंद बन चुका है ‘सोमेन 19’ नाम का यह रेस्टोरेंट। वहीं SPAR ग्रुप के डायरेक्टर अरशद सिद्दीक़ी ने भी ‘सोमेन 19’ रेस्टोरेंट को अपनी पहली पसंद बताया है उन्होंने अपने तजुर्बे को Pahlikiran.com के साथ साझा किया।

अरशद सिद्दीक़ी ने बताया कि बिहार की राजधानी पटना में मैंने पहला एक ऐसा रेस्टोरेंट देखा है जहां जाते ही आपको ऐसा महसुस होने लगेगा की आप किसी मुगलिया सलतनत में खाने के दावत पर पहुंचे हैं। यहां का इंटेरियर वाक़ई में राज घराने के तर्ज़ पर बनाया गया है आप जब सोमेन 19 आएंगे तो आप मेरी इस बात से पूरी तरह समहमत हो जाएंगे। बिहार को जिस तरह से पिछड़ा बताया जाता है अगर उस एतबार से देखें तो आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकेंगे की यहां भी विदेशी मुल्क के तर्ज़ पर इस तरह का शानदार रेस्टोरेंट भी हो सकता है।

साल 2019 में शहाब नाम के एक 32 साल के एक नौजवान ने एक अलग थीम के साथ इस रेस्टोरेंट को बनाया है। अपने पटना में ही कुछ अलग करने की सोच के साथ ‘सोमेन 19’ को अंदर से लेकर बाहर तक बड़े ही खूबसूरती से सजाया गया है। इसके अंदर जैसे जाएंगे, आपको इस बात का एहसास भी हो जायेगा की वाक़ई ये रेस्टोरेंट किसी महल से कम नहीं है। शानदार एंबियेन्स के साथ रेस्टोरेंट के इंटीरियर्स, यहां रखी एक एक चीज को बड़े ही खूबसूरत ढंग से संजोया गया है। वैसे ‘सोमेन 19’ नाम के पीछे भी अपनी एक कहानी है। आमतौर पर लोग रेस्टोरेंट या किसी भी बिजनेस की शुरुआत एक विज़न, एक जज्बे या बेहतर फ्यूचर के लिए करते हैं, लेकिन ‘सोमेन 19’ के साथ शहाब का इमोशन जुड़ा है, किसी के लिए प्यार जुड़ा है, किसी के सपने को पूरा करने का जज्बा जुड़ा है। और जब आप यहां के दस्तरखान पर बैठेंगे, तो आपको इसका एहसास भी हो जाएगा। वाक्ई यहाँ का स्वाद तो सबसे लाजवाब है। एक ही छत के नीचे मुगलई, इंडियन, अरेबिक फूड, चाइनीज फूड, हर जायका मिलेगा। स्वाद वाकई स्वाद करने लायक है। और हर किसी को शानदार एंबियेन्स के साथ यहां लजीज जायके का स्वाद जरूर लेना चाहिए।

Latest articles

Related articles