अनन्था इवेंट्स ने किया स्प्रिंग फैशन फेस्ट ऑर्गनाइज़, देखिए स्लाइड

खुशबू पाण्डेय, डबल ट्री बाय हिलटन गुडगाँव में हर तरफ खूबसूरत और ट्रेंडी जेवेलरी और ड्रेसेस से सजे स्टाल्स और इतना ही नहीं एशिया अलाइव का डिलीशियस बुफे, डिवाइन ग्रेस टैरो से टैरो कार्ड एक्सपर्ट नीना कालिया और नेल आर्ट के शौकीनों के लिए भी नेल आर्टिस्ट। किसी फेस्टिवल सा माहौल लगता है, क्यों ? समझिए फेस्टिवल ही है, स्प्रिंग फैशन फेस्ट। गुड़गांव की सभी लेडीज़ को 29 अप्रैल का बेसब्री से इंतज़ार रहा और ऐसा होगा भी क्यों नहीं, 29 अप्रैल 2017 को अनन्था इवेंट्स ने स्प्रिंग फैशन फेस्ट ऑर्गनाइज़ किया जिसमे 30 से भी ज़्यादा एक्सहिबीटर्स ने हिस्सा लिया।

इवेंट्स की ऑनर और फाउंडर पूजा पाटिल वशिष्ट ने इस पुरे इवेंट को ऑर्गेनाइज ही नहीं किया बल्कि इतना कामयाब बनाया की स्प्रिंग फैशन फेस्ट के 10 दिन पहले ही सारे स्टाल्स बुक हो गए। सबको साथ लेकर चलने में जो मज़ा है वो अकेले में कहाँ।

कुछ इसी सोच के साथ इस इवेंट की ऑर्गनाइज़र पूजा ने इस पूरे इवेंट का ताना बाना बुना। सोशल मीडिया के हर फेमस ब्रैंड को एक ही छत के नीचे लाना अपने आप में किसी तारीफ से कम नहीं है। पूजा ने 2014 में अनन्था इवेंट्स की शुरुआत की इंडियन लक्ज़री शॉपिंग को एक नया रूप देने के ऐंम के साथ की थी। जिसमें वो हर तरह से कामयाब भी हुई हैं इसमें कोई शक नहीं है। स्प्रिंग फैशन फेस्ट में इंडियन एथनिक फैशन से लेकर वेस्टर्न स्टाइल पसंद करने वालों तक सभी के लिए कुछ ना कुछ ज़रूर मौजूद था। स्प्रिंग फैशन फेस्ट के एक्सहिबीटर्स में आउटहाउस ज्वेलरी जैसे बेहद जाने-माने नाम भी शुमार हुए। जेवेलरीज़ और डिज़ाइनर ड्रेस कलेक्शंस के अलावा होम डेकॉर में वरिजा और एथनिक वियर में समायरा बय श्वेता, नवेली और फैशन पीपल जैसे ब्रांड्स सेण्टर ऑफ़ अट्रैक्शन रहे।

Zeal, Cequana, DS फैशन स्टूडियो ने अपने बेहद खूबसूरत डिज़ाइन स्प्रिंग फैशन फेस्ट एक्सहिबिशन में शामिल किये। लुक्स, मोदीश, रोहिणी गरोडिआ, एंटी फैंटास्टिक, लेखनी ज्वेल्स, मधुरया, स्टैलेमयवे, एंटविन, अपटाउन क्रिएशन्स, वरिजा होम्स, वरिजा डिज़ाइन स्टूडियो, नारी निखार, फैशन ऑरा जेवेलरी बय रिट्ज और धनि बय R.A जैसे बहुत से अमेजिंग ब्रांड्स ने अपने बेस्ट कलेक्शंस स्प्रिंग फैशन फेस्ट में एक्सहिबीट किये।

फैशन और होम डेकॉर के अलावा अमानशि की होममेड स्किन केयर और हेयर केयर भी उन सभी लड़कियों के लिए 100% नेचुरल प्रोडक्ट ले कर आये जो अपनी स्किन पर चेमिकल्स का इस्तेमाल करना पसंद नहीं करती। स्प्रिंग फैशन फेस्ट में बहुत से ऐसे ब्रांड्स भी रहे जिन्होंने अपना एक्सक्लूसिव कलेक्शन एक्सहिबिशन में रखा। अफ़सोस यही है की एक्सहिबिशन बस एक दिन का था।  इतने सारे ब्रांड्स और इतने डिफरेंट कलेक्शन से किसका मन एक दिन में भर सकता है भला और शॉपिंग करना तो किसी थेरेपी की तरह है जिसके लिए जितना वक्त मिले कम ही है।

 

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here