सीएम अखिलेश यादव ने साधा बीजेपी और बसपा पर निशाना, बजट को लेकर भी कही ये बात

आकाश मालिक आज कैराना कोतवाली क्षेत्र मे सीएम अखिलेश यादव चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुचे थे।जहां मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बीजेपी कहती है देखनी है सपा-कांग्रेस की हवा चल रही है अखबारों मे भी आ रहे है,  टीवी चैनल पर भी आ रही है अगर कोई मेरठ से चल कर कैराना आये तो पता चल जायेगा की कैसी हवा है।

उन्होंने कांग्रेस के साथ अपने गठंबधन को लेकर कहा कि हम तो साइकिल का हैण्डल छोड कर भी साइकिल चला लेते है लेकिन अब तो साइकिल के हैण्डल पर हाथ कांग्रेस का भी है अब तो जीत हासिल है तथा साथ ही केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी से जनता का बुरा हाल है हमारे किसान , मजदूर , ठेली लगाने वाले गरीब जनता लाइनो मे लगे है।

कैराना पलायन मुद्दे पर सीएम अखिलेश यादव ने कहा अगर पलायन पर बहेश करनी है  हम भी बीजेपी वालो से पूछना चाहते है की उनकी जबान मे पलायन की परिभाषा क्या है बीजेपी जब भी बोलती है ख़राब बोलती है. पलायन हुआ हैं तो शिक्षा के स्तर को लेकर हुआ है , रोजगार के कारण हुआ है । लेकिन इन बीजेपी वालो ने पलायन का मुद्दे बनाकर लोगो के बीच खताश पैदा कर दी है

उन्होंने समाजवादी पार्टी के काम गिनवाते हुए कहा कि    समाजवादी पार्टी ने एक गरीब की सहायता की है , एक जरूरत मन्द  की सहायता की ही लाइनो मै जो गरीब लोग मरे है सपा सरकार ने उन्हें दो- दो लाख रुपये  मुआवजा देने का काम किया है.पुलिस वालो के लिए 100 डायल सुविधा प्रदान की है, 108 एम्बुलेंस सेवा प्रदान करने का काम समाजवादी सरकार ने किया है।

बीजेपी से सवाल करते हुए अखिलेश ने कहा कि  मैं बीजेपी से पूछना चाहता हु की उन्होने प्रदेश की जनता के लिए क्या किया है….बीजेपी ने कहा था अच्छे दिन आयेगे हम भी पिछले एक वर्ष से देख रहे है लेकिन अच्छे दिन नही आये हैं। उन्होंने आम बजट पर निशाना साधाते हुए कहा कि  जब चौथा बजट पास किया गया तो लगा की किसानों का कुछ भला होगा । लेकिन उसमें भी किसानों व जनता को कुछ नही मिला ।बीजेपी ने कहा था खातों मे 15 लाख रु आयेगे लेकिन 15 हजार रु भी नही मिले ।

साथ ही बसपा को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बसपा सरकार जब भी प्रदेश मे आयेगी पत्थर लगवा देग।.हाथी बनवा देगी जो आज तक बैठे है तो बैठे ही है और जो हाथी खड़े है तो खड़े ही है।बसपा ने अपने प्रतियाशियो को ना जाने कितनी नगदी लेकर टिकट दिया है।कैराना की जनता से मुख्यमंत्री ने प्रतियाशी नाहिद हसन को वोट करने की अपील की है साथ ही कैराना मे डिग्री कॉलेज, बस स्टैंड व स्टेडियम बनाने का वादा किया है।

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here