अंक ज्योतिष आचार्य डॉ. ज्योती कर चुकी हैं पीएम मोदी की भी भविष्यवाणी, जानिए उनके बारे में कुछ खास

नई दिल्ली किसी का भी भविष्य जानने के लिए उसकी  जन्म कुंडली, हस्तरेखा और न्यूमरोलॉजी का सहारा लिया जाता है। ज्योतिष की दुनिया में छिपे सवालों का जवाब देने के लिए मौजूद इन सभी विधाओं में एक टैरो कार्ड रीडिंग विघा जिसका इस्तेमाल कर आप किसी का भी भविष्य जान सकते हैं और ये बात हम नहीं बल्कि मशहूर बॉलीवूड की जानी मानी टैरो रीडर डॉ ज्योति झांगियानी का कहना हैं।

ज्योति को  विश्व आध्यात्मिक एसोसिएशन संयुक्त राज्य अमेरिका की तरफ़ से टैरो मास्टर प्रशिक्षक और व्यावसायिक टैरो मास्टर सलाहकार प्रमाणित किया गया है। जिसके चलते वह आसानी से किसी का भी भविष्य की रूप रेखा तक बता देती हैं। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर टेरो कार्ड से किस तरह किसी का भविष्य बताया जा सकता हैं । तो इस को लेकर ज्योति का कहना है कि कार्ड्स को पढ़कर की जाने वाली भविष्यवाणी को टैरो कार्ड्स रीडिंग कहा जाता है। टैरो कार्ड्स पर कुछ रंगीन चित्र बने होते हैं जिसकी रीडिंग के लिए कार्ड्स का चुना जाता है। वहीं हम अपनी ऊर्जा को कार्ड में डालते हैं और उससे  तालमेल बिठाकर लोगों के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में बताते हैं।

ज्योंति के काम का एक नमूना हम तब  देखा जब आज से करीब दो साल पहले मी मराठी चैनल पर ज्योति जी को आमंत्रित किया गया था जिसमें उनसे ये पहुंचा गया था कि आने वाले समय का प्रधानमंत्री कौन होगा तो उस समय नरेंद्र मोदी की जन्मतिथि देखकर उन्होंने बताया था कि नरेंद्र मोदी ही आने वाले टाइम के पीएम होंगे। उनका काम को लेकर विश्वास और सम्मान इस बात  का पता इस से  चला जब  बताया की वह करीब 9 साल से टैरो रीडिंग कर रही हैं। 80 से 90 फ़ीसदी तक उनकी रीडिंग सही हुई है और 100 फिसद इसलिए नहीं  हुई क्योंकि वो अपनी  तुलना भगवान से नहीं कर सकती हैं।

डॉ. ज्योती ने सभी युवाओं को यही संदेश दिया है कि आप अच्छा सोचो और अच्छा करो तो आप सुनिश्चित कामयाबी हासिल करोगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *