हेमन ट्रॉफी मे पटना ने रोहतास को 184 रनों से हराया

सैफुल(बेगुसराय) : हेमन ट्रॉफी मे  पटना ने रोहतास को एक पारी और 184 रनों से हराया,पटना को मिले 8 अंक बिहार क्रिकेट संघ के दुआरा आयोजित हेमन ट्रॉफी ए डिवीजन बेगुसराय के रिफाइनरी स्टेडियम में पटना और रोहतास के बीच खेला गया पटना के 468 रनों का पीछा करते हुए रोहतास की टीम पटना से एक पाली और्व184 रनों से हराया! रोहतास की और से सर्वाधिक रन शिवम् सुन्दरम् ने नाबाद 58 गेंद में 66 रन बनाया

राकेश एवं दीपक ने 18-18 रनों का योगदान दिया वही पटना की और से सर्वाधिक रन सतीश राय ने 4 विकेट एवं कमलेश एवं विवेक ने 3-3 विकेट हासिल किया ! पहली पाली में पटना ने 324 रनों का बढ़त बनाया !वही रोहतास की दूसरी पाली 140 रनों पर सीमट गयी रोहतास की और से दूसरी पाली में सर्वाधिक रन शिवम् सुन्दरम् 40 रन,अमरजीत ने 30,कुमार कार्तिक 19 रन का योगदान दिया !वही पटना की और से सर्वाधिक विकेट सतीश राय ने 5 विकेट,कमलेश ने 3 विकेट विवेक एंव अनमोल ने 1-1 विकेट लिया !इस मौके पर बेगुसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह,संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश,रणवीर,राजकुमार,सागर,प्रेम रंजन पाठक,सोभित मनोज एंव बिहार क्रिकेट संघ के पैनल एम्पायर राजीव रंजन एंव राजीव मिश्रा थे !

पटना पहली पाली में 468 पर 4 विकेट पर पाली घोषित रोहतास पहली पाली में 144 रन पर ऑल आउट रोहतास दूसरी पाली में 140 पर सीमट गयी! वही 27 अप्रैल को पटना एवं कैमूर के बीच खेला जाएगा !

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *