दुल्हन को फिल्मी स्टाइल में अगवा करने की कोशिश, इस तरह महिलाओं ने किया मुक़ाबला

राकेश कु०यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय): शादी समारोह के दौरान दबंगों द्वारा फिल्मी स्टाईल में दलित दुल्हन को उठा ले जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दबंगों ने तोड़फोड़ और मारपीट दुल्हन को जबरदस्ती उठाने की कोशिश कर रहे थे। मंगलवार की शाम शादी समारोह के दौरान मंगल गीत गाती महिलाओं का झुंड दुल्हन को साथ लेकर काली पुजन के लिए मंदिर जा रहा था।

इस दौरान भोला चौधरी, सोनु चौधरी, छोटू चौधरी, धीरज शर्मा, ललन चौधरी, कारी चौधरी समेत अन्य बाईक सवारों ने महिलाओं के झुंड को बीच रास्ते में घेर ही लिया। वहीं महिलाओं ने आरोप लगाया कि युवकों ने दुल्हन के साथ हीं छेड़छाड़ और बदतमीजी की और दबंगों ने दुल्हन को बाईक पर उठा ले जाने की कोशिश भी की। महिलाओं एवं राहगीरों की मदद से दुल्हन को बचा लिया गया।

अपने मंसूबों में असफल युवकों की टोली कुछ देर बाद लाठी डंडों से लैस होकर दुल्हन के घर पहुंचकर टेंट, पंडाल, लाईट, कुर्सी तोड़फोड़ किया और लड़की के चाचा नरेश सदा के साथ मारपीट भी किया। मारपीट में घायल लड़की के चाचा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं लड़की के पिता महेश सदा नें आनन-फानन में पुलिस को सुचना दी और प्रशासन से बेटी की सुरक्षा की गुहार लगाई।
बछवाड़ा थाना पुलिस जब मौक़े पर पहुंची तो बदमाश युवकों की टोली भाग खड़ी हुई। हलांकि पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की पर वह कामयाब नहीं हो पाए। मामले में दुल्हन के पिता की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है। थानेदार परशुराम ने बताया पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ़तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *