अमित शाह के कार्यक्रम से शामली से भाजपा सांसद हुकुम सिंह ने क्यों बनाई दूरी ?

अाकाश मलिक, शामली: यूपी चुनाव अपने आप में बहुत अहम माना  जा रहा है। जहां पूरे देश की निगाह यूपी की सियासत पर टिकी है वहीं हर पार्टी अपना प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई है। इसी कड़़ी में आज  थानाभवन एक्सचेंज ग्राउंड में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि यूपी विकास में पूरे देश से पिछड़ गया है, यूपी में परिवर्तन करना है तो दोनों शहज़ादों को हटाएं। एक से मां परेशान दूसरे से बाप अगर दोनों का गठबंधन होता है तो प्रदेश मे बहुत बड़ा संकट आ जाएगा।

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी की सरकार आने पर जो पुलिसकर्मी रिपोर्ट नहीं लिखेगा उसे बर्खास्त कर दिया जाएगा।  ऐसे पुलिसकर्मी नहीं रहेंगे जो जनता की सेवा नहीं करेंगे। यूपी में कानून का राज कायम होगा। उन्होंने अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, यूपी में आजम की भैंस मिलती है किसान का पशु नहीं मिलता अखिलेश की आंखों पर वोट बैंक का चश्मा चढ़ा है,चश्मे की वजह से पलायन नहीं दिख रहा। लखनऊ में सरकार का ट्रांसफॉर्मर जल गया है। सपा,बसपा के खेल में प्रदेश विकास की दौड़ में पीछे, सपा ने Up को हत्या करने के मामले में नम्बर 1 बना दिया।

बीजेपी  सरकार आएगी किसानों का कर्ज माफ होगा, लोन पर ब्याज नहीं लिया जाएगा। गन्ना किसानों का बक़ाया जल्द से जल्द दिया जाएगा। अवैध ज़मीन क़ब्ज़ा करने वाले जेल जाएंगे। महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो सेल बनेगा। बीजेपी की सरकार में विकास ही विकास होगा,भाजपा जनता की सरकार है । अखिलेश सरकार धर्म जाती के आधार पर नौकरी देती है। लैपटॉप भी जति और धर्म के नाम पर बांटे जाते हैं। जब तक ये भ्रष्टाचारि सरकार प्रदेश में है, मोदी जी कितना भी पैसा भेजे पर उत्तर प्रदेश का विकास नहीं हो सकता है।

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश  में  बीजेपी की दो तिहाई सरकार बनेगी।  साथ ही उन्होंने  11 तारीख़ को फ़ूल के निशान पर बटन दबाने का अाह्वान भी किया। ग़ौरतलब है कि बीजेपी से शामली सांसद हुकुम सिंह ने जनपद में होने के बावजूद पुरे कार्यक्रम से दुरी बनाए रखी । जबकि बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उनके ही संसद क्षेत्र थानाभवन में कार्यक्रम में पहुंचे थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *