Bib Breaking: पाकिस्तान एयरलाइंस का प्लेन क्रैश,पूर्व पॉप सिंगर जुनैद जमशेद की मौत


इस्लामाबाद: पाकिस्तान एयरलाइंस का एक प्लेन बुधवार को एबटाबाद के पास क्रैश हो गया। इसमें पाकिस्तानी सिंगर जुनैद जमशेद और तीन विदेशी नागरिक समेत 47 लोग सवार थे। यह प्लेन चितराल से इस्लामाबाद जा रहा था। प्लेन जिस इलाके में क्रैश हुआ, वह पहाड़ी इलाका है। पाकिस्तान की आर्मी ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां से अब तक 21 शव बरामद किए जा चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ विमान में पाकिस्तानी पूर्व पॉप सिंगर और धार्मिक उपदेशक जुनैद जमशेद भी सवार थे। आशंका है कि हादसे में पूर्व पॉप सिंगर जुनैद जमशेद की मौत हो गई।

पाकिस्तान एयरलाइंस के स्पोक्सपर्सन दानियाल गिलानी ने बताया- एटीआर-42 एयरक्रॉफ्ट को फ्लाइट पीके- 661 के तौर पर ऑपरेट किया जा रहा था और यह क्रैश हो गई। यह प्लेन 10 साल पुराना था, लेकिन अच्छी कंडीशन में था। रेस्क्यू के लिए सभी तरह के रिसोर्स का इस्तेमाल किया जा रहा है।

उधर, इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशंस ने बताया- आर्मी और हेलिकॉप्टर को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। इस प्लेन में पाकिस्तान के जाने-माने सिंगर जुनैद जमशेद के साथ उनकी पत्नी के भी होने की खबर है। वहीं, चितराल के डिप्टी कमिश्नर भी सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *